Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सेना प्रमुख बोले : PoK पर सरकार करे फैसला, सेना पूरी तरह तैयार है

पीओके को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के बयान पर सेना प्रमुख ने कहा कि देश के संस्थान सरकार के आदेशों के अनुसार काम करेंगे। सेना हमेशा तैयार है

पाक अधिकृत कश्मीर पर सरकार करे फैसला, आर्मी पूरी तरह तैयारः सेना प्रमुखArmy Chief Gen Bipin Rawat Says Govt should decide on PoK Army Ready

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि अगला एजेंडा पीओके को फिर से हासिल करना है और इसे भारत का हिस्सा बनाना है। इस बयान को लेकर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि सरकार ऐसे मामलों में कार्रवाई करती है। देश के संस्थान सरकार के आदेशों के अनुसार काम करेंगे। सेना हमेशा तैयार है।


बता दें कि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सौ दिनों की सबसे बड़ी उपलब्धि में जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना है और हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है।

उन्होंने आगे कहा था कि यह केवल मेरी या मेरी पार्टी की प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि यह 1994 में पीवी नरसिंह राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा सर्वसम्मति से पारित संकल्प है। यह स्वीकार्य रूख है।

Next Story
Share it
Top