Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Antilia Case : Sachin Vaze के सीने में दर्द और हार्ट ब्लॉकेज, वकील से NIA कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कोर्ट ने मुंबई पुलिस के पूर्व अफसर सचिन वाजे (Sachin Vaze) की तबीयत खराब की मेडिकल रिपोर्ट मांगी।

Antilia Case : Sachin Vaze के सीने में दर्द और हार्ट ब्लॉकेज, वकील से NIA कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट
X

सचिन वजे

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कोर्ट ने शनिवार को एंटीलिया और मनसुख हिरेन केस के मुख्य आरोपी और मुंबई पुलिस के पूर्व अफसर सचिन वाजे (Sachin Vaze) की तबीयत खराब की मेडिकल रिपोर्ट मांगी है। वाजे के वकील ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि उन्हें सीने में दर्द और हार्ट ब्लॉकेज की समस्या रहती है। आज ही सचिन की कस्टडी खत्म हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एपीआई सचिन वाजे को निलंबित कर दिया गया है, जिसने विशेष एनआईए कोर्ट में एक आवेदन दिया है कि उसकी तबीयत खराब रहती है। यह आवेदन गुरुवार को दायर किया गया था और कोर्ट में शनिवार को ही सुनवाई है। सूत्रों के अनुसार, वाजे के हार्ट ब्लॉकेज की जानकारी मिलते ही। उनके वकील को शनिवार को विशेष एनआईए कोर्ट में मेडिकल रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है।

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में सचिन वाजे, विनायक शिंदे को हिरेन की मौत से 3 दिन पहले ब्लैक ऑडी कार में देखा गया था। सबसे पहले मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक कार से मामला सामने आया और इस मामले की जांच मुंबई पुलिस को सौंपी गई। लेकिन बाद में विवाद बढ़ा तो एनआईए को जांच सौंपी गई। यह एक सफेद एसयूवी मर्सिडीज है। एनआईए के अधिकारी अब इस कार की पूरी जांच कर रहे हैं।

एनआईए ने मीरा रोड अपार्टमेंट के मालिक से पूछताछ की। जो मीना जॉर्ज को किराए पर दिया गया था। जबकि सबूत जुटाने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की। छापेमारी के दौरान 5 स्टार होटल से सीसीटीवी फुटेज, कैश काउंटिंग मशीन को जब्त कर लिया है। 16 फरवरी को होटल में कुल 5 बैग चेक किए गए थे। जांच एजेंसियों ने जांच की गई सीसीटीवी फुटेज से बताया है कि वाजे ने पहले होटल में एंट्री की और फिर महिला ने पीछा किया। इस तरह यह मिस्ट्री महिला 2 दिन तक होटल में रुकी थी।

Next Story