Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा सुशांत ने कहा था कि मैं कभी सुसाइड नहीं कर सकता

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे ने आज बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत कभी भी सुसाइड नहीं कर सकता था।

Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा सुशांत ने नहीं किया सुसाइड
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला गहराता ही जा रहा है। ऐसे में आज अंकिता लोखंडे ने भी बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जिस सुशांत को मैं जानती थी, वो सुसाइड नहीं कर सकता था। उन्होंने कहा कि उसने मुझसे खुद कहा था कि वो कभी सुसाइड नहीं कर सकता। ऐसे में उसके सुसाइड की बात पर विश्वास नहीं कर पा रही।

सुशांत ने कहा था - मैं सुसाइड नहीं कर सकता

अंकिता लोखंडे ने कहा कि सुशांत से मेरी कई तरह की बातें होती थी। एक बार सुसाइड के बारे में भी हमारी बात हुई थी। इस दौरान सुशांत ने मुझसे कहा था कि पता नहीं लोग सुसाइड कैसे कर लेते हैं। उसने कहा था कि अगर मेरे दिमाग में कभी ऐसी कोई बात आई, तो मैं 15 मिनट में अपनी सोच बदल दूंगा।

नेपोटिज्म हर जगह है

अंकिता ने कहा कि नेपोटिज्म तो हर जगह है। उसने कहा कि संजय लीला भंसाली सर ने भी हम दोनों को फिल्म ऑफर किया था। हम दोनों ने उनको अपने कारणों की वजह से इनकार किया था। एकता मैम ने भी हमेंशा हमारी हेल्प की।

मेरी सुशांत से कभी बात नहीं हुई

अंकिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि मैंने बिहार पुलिस को मेरे और सुशांत का चैट दिया। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। सुशांत से ब्रेकअप के बाद हमारी कभी कोई बात ही नहीं हुई। सोशल मीडिया पर चल रही बातें अफवाह हैं।

Next Story