Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर से हुई 14 की मौत

आंध्र प्रदेश में आज सुबह कर्नूल के पास नेशनल हाईवे पर एक मिनी बस और ट्रक की टक्कर हो गई।

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर से हुई 14 की मौत
X
आंध्र प्रदेश सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक

आंध्र प्रदेश के कर्नूल में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। पीएम मोदी ने तेलुगू भाषा में तीन ट्वीट किए हैं। सभी पीड़ित कर्नूल इलाके के रहने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह कर्नूल के पास नेशनल हाईवे पर एक मिनी बस और ट्रक की टक्कर हो गई। एक बच्चे सहित 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में केवल चार बच्चे बच गए। लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आधार कार्ड और फोन नंबर के आधार पर जांच की जा रही है।

ये मिनी बस 18 लोगों को लेकर जा रही थी। बस तेज रफ्तार से सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ विपरीत दिशा से आ रही लॉरी से टक्करा गई। रिपोर्ट के मुताबिक, 14 मृतकों में से आठ महिलाएं, पांच पुरुष और एक बच्चा थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि ड्राइवर सो गया था और बस की रफ्तार तेज थी।

Next Story