Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश: सरकार ने रमजान के महीने में मुस्लिम कर्मचारियों को ऑफिस से जल्दी निकलने की दी इजाजत

दरअसल, रमजान और बढ़ती गर्मी को देखते हुए आंध्र प्रदेश सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों को 1 घंटे पहले ऑफिस से निकलने की इजाजत दे दी है।

आंध्र प्रदेश: सरकार ने रमजान के महीने में मुस्लिम कर्मचारियों को ऑफिस से जल्दी निकलने की दी इजाजत
X

आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh government) ने रमजान (Ramadan) के इस पाक महीने में मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) के कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) सरकार ने गुरुवार को कहा कि सभी मुस्लिम सरकारी कर्मचारियों, शिक्षकों और ठेका कर्मचारियों को रमजान के महीने के दौरान 3 अप्रैल से 2 मई तक सभी कार्य दिवसों में शाम को एक घंटे पहले कार्यालय/स्कूल छोड़ने की इजाजत है।

दरअसल, रमजान और बढ़ती गर्मी को देखते हुए आंध्र प्रदेश सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों को 1 घंटे पहले ऑफिस से निकलने की इजाजत दे दी है। यह आदेश सभी सरकारी मुस्लिम कर्मचारी, शिक्षक, अनुबंधों पर काम पर रखे गए व्यक्तियों और आउटसोर्सिंग कर्मियों के लिए है।

रोजाना 2 घंटे की छुट्टी देने का फैसला लिया था

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश सरकार की तरह दिल्ली जल बोर्ड ने रमजान के महीने के मद्देनजर मुस्लिम समुदाय के कर्मचारियों को दो मई तक रोजाना 2 घंटे की छुट्टी देने का फैसला लिया था। लेकिन, जल बोर्ड ने अपने फैसले को एक दिन बाद ही वापस ले लिया था।

कर्मचारियों को दो घंटे पहले घर जाने से पहले कार्य पूरा करने का निर्देश दिया था

जल बोर्ड ने बीते सोमवार को अपने मुस्लिम कर्मचारियों को प्रतिदिन दो घंटे की छुट्टी देने का फैसला लिया था। लेकिन जल बोर्ड ने मंगलवार को यह आदेश वापस ले लिया। दिल्ली जल बोर्ड ने यह आदेश वापस लेने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। जल बोर्ड ने अपने कर्मचारियों को दो घंटे पहले घर जाने से पहले कार्य पूरा करने का निर्देश दिया था।

और पढ़ें
Next Story