Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश: विशाखापट्टनम में गैस लीक, 2 कर्मचारियों की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

राज्य के सीएम सी जगनमोहन रेड्डी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। राज्य में करीब दो महीने में लीकेज की यह तीसरी घटना है। 8 मई को विशाखापट्टनम के करीब एक फैक्ट्री में लीक से 11 लोगों की मौत हुई थी।

आंध्र प्रदेश:  विशाखापट्टनम में गैस लीक, 2 कर्मचारियों की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेशगैस हिसाब से 2 कर्मचारियों की मौत

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में आज सुबह एक फैक्ट्री में गैस लीकेज हो गई। इस घटना में दो कर्मचारियों की मौत हो गई और चार लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सेनर लाइफ साइंसेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की बताई जा रही है। यहां बेन्जीमिडेजोल गैस लीक हुई है। पुलिस ने बताया कि जिन दो कर्मचारियों की मौत हुई है वे साइट पर मौजूद थे। गैस कहीं और नहीं फैली। स्थिति पर काबू पा लिया गया है।

सीएम सी जगनमोहन रेड्डी ने जांच के आदेश दिए

राज्य के सीएम सी जगनमोहन रेड्डी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। राज्य में करीब दो महीने में लीकेज की यह तीसरी घटना है। 8 मई को विशाखापट्टनम के करीब एक फैक्ट्री में लीक से 11 लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद इसी महीने 27 तारीख को कुर्नूल में भी एक हादसा हुआ था। इसमें कंपनी के मैनेजर की मौत हो गई थी।

Next Story
Top