Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश: चूना-पत्थर खदान में विस्फोट, 10 मजदूरों की दर्दनाक मौत

खबरों की मानें तो विस्फोट इतना भीषण था कि इससे आस-पास के गांवों में अफरातफरी मच गई।

आंध्र प्रदेश: चूना-पत्थर खदान में विस्फोट, 10 मजदूरों की दर्दनाक मौत
X

आंध्र प्रदेश में आज चूना-पत्थर खदान में बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 10 मजदूरों की मौत गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह आंध्र प्रदेश के कडप्पा में चूना-पत्थर खदान में विस्फोट हुआ। जिसके बाद मलबे के नीचे दबने से 10 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई और कईयों के मलबे में फंसे होने की खबर है।

सभी पीड़ित खदान में मजदूरी कर रहे थे। खबरों की मानें तो विस्फोट इतना भीषण था कि इससे आस-पास के गांवों में अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार, पोरुमिला पुलिस निरीक्षक मोहन रेड्डी ने कहा कि विस्फोट उस समय हुआ जब डेटोनेटर को खदान स्थल के भीतर ट्रांसफर किया जा रहा था। ज्यादातर पीड़ित आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के पैतृक गांव पुलिवेंदुला के बताए जा रहे हैं।

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने शोक जताया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने हादसे में मजदूरों की मौत पर शोक जताया हैं और परिवार के प्रति संवेदाना व्यक्त की है। सीएम ने दुर्घटना के बारे में संबंधित अधिकारियों से बात की और हादसे के जांच के आदेश दिए हैं। अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने हादसे में मारे गए लोगों को मुआवजे का ऐलान किया है या नहीं।

Next Story