Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आनंद शर्मा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा, कांग्रेस नेता दी ये सफाई

कांग्रेस के दिग्गज नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party- बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की।

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आनंद शर्मा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा, कांग्रेस नेता दी ये सफाई
X

कांग्रेस के वरिष्ठ और दिग्गज नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने गुरुवार की शाम को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party- बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की। जिसके बाद सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई कि आनंद शर्मा जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) से कुछ महीनों पहले दोनों नेताओं की बातचीत हुई है, जहां से आनंद शर्मा संसद के उच्च सदन के लिए चुने गए थे।

हालांकि, आनंद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के दावों का खंडन किया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि अगर मुझे बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा से मिलना है, तो मुझे उनसे मिलने का पूरा अधिकार है। मेरे लिए वह सिर्फ भाजपा अध्यक्ष नहीं हैं। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और एक ही अल्मा मेटर साझा करते हैं। इससे कोई राजनीतिक महत्व नहीं जुड़ा होना चाहिए।

आगे कहा कि अगर मुझे उनसे मिलना है, तो मैं खुलकर उनसे मिलने जाऊंगा। इसमें कौन सी बड़ी बात है? मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं। वैचारिक विरोधी होने का मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई व्यक्तिगत विभाजन है। हम वैचारिक विरोधियों को अपना सामाजिक दुश्मन नहीं बनाते हैं।

बता दें कि जी-23 के एक अहम सदस्य आनंद शर्मा ने पार्टी नेतृत्व से कई बार अक्सर सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। सूत्रों की मानें तो बैठक में हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक हालात और समीकरणों पर भी चर्चा हुई है।

और पढ़ें
Next Story