Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने देश को 20 साल पीछे धकेल दिया, अर्थव्यवस्था चरमरा गई : आनंद शर्मा

देश के पूर्वोत्तर में स्थिति चिंताजनक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी ने देश में टकराव की स्थिति बनाई हुई है।

पीएम मोदी देश को 20 साल पीछे धकेल दिया, अर्थव्यवस्था चरमरा गई : आनंद शर्माकांग्रेस नेता आनंद शर्मा

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर देश को पीछे धकेलने का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि 125वां संविधान संशोधन जिसमें असम, मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा के 6 अनुसूची में आने वाले क्षेत्रों का सशक्तिकरण, जनजातीय लोगों को अनेक सुविधाएं प्रदान करने, उनकी संस्कृति, खान-पान, रहन-सहन को बचाने के लिए करवाया जाएगा।

देश के पूर्वोत्तर में स्थिति चिंताजनक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी ने देश में टकराव की स्थिति बनाई हुई है। लोग अपने भविष्य के बारे में आश्वस्त नहीं है। बीजेपी ने लोगों को जो सब्ज बाग दिखाए थे बिलकुल उसका उल्टा किया है।

आनंद शर्मा ने आगे कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाले प्रधानमंत्री ने न ही सबका विकास किया है न ही सबको साथ लेने की इनकी नीयत है न ही इनकी विचारधारा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को कम से कम 20 साल पीछे धकेल दिया है। देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर लगातार देश की अर्थव्यवस्था, नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी को लेकर निशाना साध रही है।

Next Story
Top