Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दी मात, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जितने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ भी रही।

महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दी मात, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात
X
अमिताभ बच्चन फोटो फाइल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आयी है। अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद फैन्स खुशी से झूम उठे हैं और परिवार ने सुकून की सांस ली। बता दें कि अमिताभ बच्चन की कोरोना को मात देने की खबर सबसे पहले उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जितने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ भी रही। नानवटी अस्पताल की नर्सिंग बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा। उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है। अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी।

Next Story
Top