Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेलंगानाः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुरू किया सदस्यता अभियान, BJP में शामिल हुए पूर्व CM एन भास्कर राव

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को हैदराबाद पहुंच गए हैं। यहां अमित शाह ममिदिपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जाटवती सोनी के निवास पर पहुंच गए हैं। इसके बाद अमित शाह राष्ट्रव्यापी पार्टी सदस्यता अभियान भी शुरुआत करेंगे।

तेलंगानाः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुरू किया सदस्यता अभियान, BJP में शामिल हुए पूर्व CM एन भास्कर रावFormer Andhra Pradesh CM N Bhaskara Rao joined BJP

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। यहां अमित शाह ममिदिपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जाटवती सोनी के निवास पर पहुंचे। इसके बाद अमित शाह राष्ट्रव्यापी पार्टी सदस्यता अभियान भी शुरुआत की।

लाइव अपडेट..

रंगा रेड्डी में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन भास्कर राव आज पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

तेलंगाना: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रंगा रेड्डी में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की।

* अमित शाह ममिदिपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जाटवती सोनी के निवास पर पहुंचे और चाय नाश्ता किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। यहां पर अमित शाह ने रंगारेड्डी जिले का दौरा किया। ममिदिपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जाटवती सोनी के निवास पर पहुंचेंगे और पर भोजन करेंगे।

बता दें कि हैदराबाद महानगर में अमित शाह तेलंगाना के भाजपा नेताओं के साथ राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेंगे और राष्ट्रव्यापी पार्टी सदस्यता अभियान भी शुरुआत करेंगे। इसके बाद केएससीसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि अमित शाह की इस यात्रा से पहले राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली। लेकिन यह केवल अफवाह निकली।

डीसीपी (शमशाबाद) प्रकाश रेड्डी ने इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की खबर को महज एक अफवाह बताया। उन्होंने बताया इसी सूचना हैदराबाद से चेन्नई की फ्लाइट में जा रहे एक सनकी प्रेमी ने दी जो कि जांच पड़ताल में ये बात गलत पाई गई।

Next Story
Share it
Top