Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jagannath Rath Yatra 2019 : अमित शाह ने जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सुबह जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। अमित शाह यहां कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और गुजरात विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

गुजरात दौरा: गृहमंत्री अमित शाह ने जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की
X
Amit Shah visit gujarat offers prayers at Lord Jagannath Temple live update

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सुबह जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। गुजरात के सीएम विजय रूपानी और डिप्टी सीएम नितिनभाई पटेल ने जगन्नाथ रथ यात्रा के अवसर पर अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अमित शाह यहां कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और गुजरात विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री बनने के बाद यह उनका पहला गुजरात दौरा है।

भाजपा ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि बुधवार को दोपहर 3 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। हवाई अड्डे के बाहर उनका दिल से स्वागत किया। वहां वो अहमदाबाद के आश्रम रोड में नए बने इनकम-टैक्स फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अहमदाबाद के बीएस आश्रम रोड पर स्थित डीके पटेल हॉल का उद्घाटन करेंगे। उसके बाद गुजरात विश्वविद्यालय कन्वेंशन हॉल में एक 'स्वागत समारोह' को संबोधित करेंगे।


अहमदाबाद में जीडीएमसी ग्राउंड में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का आकलन करेंगे। शाह गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं। अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में 'मंगला आरती' में भाग लेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story