Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह बोले, कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं

अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जम्मू-कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा।

अमित शाह बोले, कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं
X

अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के संबंध में हाल ही में बने राजनीतिक मोर्चे 'गुपकार गठबंधन' को लेकर बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने जम्मू कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी), नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) समेत कई राजनीतिक दलों के संयुक्त गठबंधन 'गुपकार' को 'गुपकार गैंग' बताया है। इसी बहाने शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जम्मू-कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र 'ग्लोबल गठबंधन' को बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग राष्ट्रीय मूड के साथ चले, वरना लोग इसे खुद डुबो देंगे।

अमित शाह ने एक और अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं। वे अनुच्छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं। यही कारण वजह है कि उन्हें हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है।

शाह ने एक और ट्वीट में लिखा कि गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है! वे चाहते हैं कि विदेशी सेना जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करें। गुपकार गैंग ने भारत के तिरंगे का भी अपमान किया है। क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं? उन्हें भारत के लोगों को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

Next Story