Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजोले में अमित शाह बोले- शांति से चुनाव होने पर दीदी को हो रहा दुख, सीएपीएफ को दे रही गालियां

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के गजोले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर सीधा हमला बोला है।

गजोले में अमित शाह बोले- शांति से चुनाव होने पर दीदी को हो रहा दुख, सीएपीएफ को दे रही गालियां
X

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए बीजेपी और टीएमसी के नेता कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। साथ ही नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और शाहनवाज हुसैन गुरुवार को यहां कई चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के गजोले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर सीधा हमला बोला है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमित शाह ने कहा कि दीदी को बहुत दुख हो रहा है कि बंगाल का चुनाव शांति से क्यों हो रहा है। इसलिए वे सीएपीएफ को गालियां दे रही हैं। यही दीदी 2011 में कहती थीं कि सीएपीएफ भेजिए।

छठे चरण के लिए आज मतदान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज 4 जिलों की 43 विधानसभा सीटों पर छठे चरण में मतदान हो रहा है। वोटिंग सुबह 7 बजे से 6 बजे तक होगी। इस चरण में लगभग एक करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करेंगे और 306 उम्मीदवारों की किस्मत शाम तक ईवीएम में बंद हो जाएगी। इस बार चुनाव आयोग ने पिछले चरणों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। साथ ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर सभी लोगों से नियमों का पालन करने के लिए भी कहा गया है।

अमित शाह ने की जनता से ये अपील

मैं बंगाल के छठे चरण के सभी मतदाताओं विशेषकर युवाओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए निडरता से मतदान करें। आपका एक वोट बंगाल के गरीबों व वंचितों को उनका अधिकार देने और प्रदेश को विकास में अग्रणी बनाने का आधारस्तंभ है।

Next Story