Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह ने 134 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया, बोले कोरोना से सुनियोजित तरीके से लड़ रहा है देश

अमित शाह ने आगे कहा कि कोरोना वायरस एक अभूतपूर्व चुनौती है। इस चुनौती से पीएम मोदी के नेतृत्व में हम इससे सुनियोजित तरीके से निपट रहे हैं।

अमित शाह ने 134 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया, बोले कोरोना से सुनियोजित तरीके से लड़ रहा है देश
X
अमित शाह, फ़ोटो एएनआई

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए यहां 134 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया और उनकी नींव रखी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमित शाह ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गांधीनगर जिला व शहर में 15.01 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया और साथ ही 119.63 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इन विकास कार्यों से गांधीनगर की प्रगति को और अधिक बल मिलेगा।

अमित शाह ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण गांधीनगर में विकास कार्य धीमे पड़े हैं, लेकिन वैश्विक महामारी ज्यादा समय तक गुजरात या भारत को आगे बढ़ने से रोक नहीं पाएगी। अमित शाह ने इस दौरान कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक महामारी के खिलाफ एक सुनियोजित लड़ाई लड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने लोगों से कोरोना वायरस का टीका आने तक सभी एहतियाती कदम उठाने की अपील की।

भारत के प्रयासों की पूरी दुनिया कर रही सरहाना

अमित शाह ने आगे कहा कि कोरोना वायरस एक अभूतपूर्व चुनौती है। इस चुनौती से पीएम मोदी के नेतृत्व में हम इससे सुनियोजित तरीके से निपट रहे हैं। हमारे प्रयासों की पूरी दुनिया ने सराहना भी की है।


Next Story