Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amit Shah Birthday: गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन आज, इन दिग्गजों ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, जुझारू एवं कुशल रणनीतिकार, राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने वाले गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

अमित शाह बोले - तेजस्वी यादव को बिहार का बजट नहीं पता, वरना 10 लाख नौकरियों का वादा नहीं करते
X

अमित शाह फ़ोटो फ़ाइल

Amit Shah Birthday: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आज 56वां जन्मदिन है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के दिग्गज नेता और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी आयु की कामना की है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, जुझारू एवं कुशल रणनीतिकार, राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने वाले गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं, प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

वहीं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, अथक परिश्रम से देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनायें। CAA, व धारा 370 हटाने जैसे देशहित के निर्णय से वर्षों पुरानी समस्या का अंत करने के साथ ही भाजपा संगठन, और राज्यों में भाजपा सरकार के विस्तार में आपका अतुलनीय योगदान रहा है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के गृहमंत्री और कैबिनेट में मेरे साथी अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं।

इन नेताओं के अलावा अमित शाह को अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमित शाह का जन्म 22 अक्टूबर 1964 को गुजरात में हुआ था। मौजूदा राजनीतिक दौर में अमित शाह को चाणक्य कहा जाता है।

Next Story