Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमीषा पटेल ने लगाया लोजपा के प्रत्याशी पर बड़ा आरोप, कहा - बिहार में मेरा रेप भी हो सकता था

अमीषा पटेल ने लोजपा के प्रत्याशी डॉ चंद्र प्रकाश पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मुझे ब्लैकमेल किया गया और साथ ही मेरे साथ गलत व्यवहार करने की भी कोशिश की।

अमीषा पटेल ने लगाया लोजपा के प्रत्याशी पर बड़ा आरोप, कहा - बिहार में मेरा रेप भी हो सकता था
X
चिराग पासवान

अमीषा पटेल ने लोजपा के प्रत्याशी डॉ चंद्र प्रकाश पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मुझे ब्लैकमेल किया गया और साथ ही मेरे साथ गलत व्यवहार करने की भी कोशिश की। बता दें कि अमीषा पटेल बिहार विधानसभा चौहान के दौरान लोजपा की ओर से प्रचार करने के लिए गई थी।

लगाए ये आरोप

अमीषा पटेल ने कहा कि चंद्र प्रकाश काफी खतरनाक आदमी है। जब मैं वहां प्रचार के लिए पहुंची तो मुझे कोई सुरक्षा नहीं दी गई। उसी के आदमी मेरी कार को चारों तरफ से घेरे रहते थे। उसने मुझे तीन घंटे तक अपने साथ रहने के लिए धमकाया। साथ ही जब मैं वापस आने के लिए निकलने वाली थी, तब भी उसने मुझे वहीं रोक लिया। उसने कहा कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मुझे उसी गांव में छोड़ देगा।

गुंडा है वो आदमी

अमीषा पटेल ने कहा कि वो एक गुंडा आदमी है। बिहार जाना मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह था। जब तक मैं वहां थी, तब तक उसकी बात मानने के अलावा मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। जैसे-तैसे मैं वहां से जान बचाकर आई। वरना मेरे साथ कभी भी रेप हो सकता था। यहां आते ही मैंने मीडिया को सारी बातें बता दी।

अमीषा पटेल ने कहा कि वो आदमी बहुत गंदा है। उसे गंभीर सजा मिलनी चाहिए। मुंबई आने के बाद भी वो मुझे फोन करके धमका रहा है। उसके आदमियों ने कई बार मुझे फोन करके कहा कि मैं अपना बयान बदल दूं।

Next Story