Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानें आखिर किस विवादित बयान पर अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और जया से मांगी माफी, लिखीं ये भावुक बातें

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से अपने एक आपत्तिजनक बयान पर ट्वीट कर माफी मांगी है।

जानें आखिर किस विवादित बयान अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और जया से मांगी मांफी, लिखीं ये भावुक बातेंअमर सिंह

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से अपने एक आपत्तिजनक बयान पर ट्वीट कर माफी मांगी है। अमर सिंह ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि आज जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, तो मुझे अपने एक बयान पर पछतावा है। भगवान मुझे माफ करे।

अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ पछतावा है। उन्होंने लिखा कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे अमिताभ बच्चन जी से एस संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी एक टिप्पणी पर पछतावा है। भगवान माफ करे।

बता दें कि अमर सिंह का सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक वक्त में अमर सिंह बच्चन परिवार के बहुत खास हुआ करते थे। लेकिन 2017 में जब अमिताभ बच्चन का नाम पनामा लीक में आया तो अमर सिंह ने मीडिया से कहा था कि पनामा मामले पर बच्चन की ओर से कड़ी चुप्पी है जो एक महानायक को नायक बनाएगी।

रिपोर्टों में कहा गया था कि अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के प्रोडक्शन हाउस, एबीसीएल के नुकसान होने के दौरान कई बार उनकी मदद की थी। हालांकि, उनकी दोस्ती तब हिट हुई जब सिंह जेल में थे और बच्चन को आने में बहुत समय लगा।

Next Story
Top