Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के सभी मंत्रियों ने कैबिनेट फेरबदल से पहले दिया इस्तीफा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के जयपुर (Jaipur) स्थित आवास पर शनिवार शाम सात बजे राजस्थान मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है।

राजस्थान के सभी मंत्रियों ने कैबिनेट फेरबदल से पहले दिया इस्तीफा
X

राजस्थान मंत्रिमंडल (Rajasthan Cabinet) में संभावित फेरबदल से एक दिन पहले अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाले राज्य मंत्रिमंडल (State Cabinet resigned) के सभी मंत्रियों ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के जयपुर (Jaipur) स्थित आवास पर शनिवार शाम सात बजे राजस्थान मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है।

रविवार को दोपहर 2 बजे सभी मंत्री प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय जाएंगे जहां सब कुछ तय होगा। नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण शाम चार बजे होने की संभावना है। बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान के तीन मंत्रियों- राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, हरीश चौधरी और रघु शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा देने की पेशकश की।

उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी संगठन में काम करने और अपने पदों से हटने की इच्छा व्यक्त की। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को तीनों मंत्रियों के इस्तीफे स्वीकार कर लिए।

Next Story