Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयर एशिया की फ्लाइट में हड़कंप, यात्री ने दी हवा में विमान को उड़ाने की धमकी

फ्लाइट की कोलकाता में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला यात्री ने धमकी दी कि उसके पास बम है और विमान को हवा में ही उड़ा देगी।

एयर एशिया की फ्लाइट में हड़कंप, यात्री ने दी विमान को उड़ाने की धमकी
X
एयर एशिया

कोलकाता से मुंबई जा रही एयर एशिया की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक यात्री ने अपने पास विस्फोटक सामग्री होने की जानकारी दी। यात्री ने गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

इसकी जानकारी एयर एशिया के द्वारा दी गई है। इसके बाद आधे रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा। फ्लाइट की कोलकाता में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला यात्री ने धमकी दी कि उसके पास बम है और विमान को हवा में ही उड़ा देगी।

लैंडिंग के बाद, विमान को हवाई अड्डे के सुरक्षा कर्मचारियों की सहायता से सुरक्षित किया गया था। साथ ही संबंधित एजेंसियों द्वारा सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया था और यात्री को हिरासत में लिया गया था।

यवती ने इसलिए उठाया कदम

हालांकि, जांच में उसके बास कोई बम बरामद नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक युवती का नाम मोहिनी मंडल है और वह साल्ट लेक की रहने वाली है। पुलिस ने आगे बताया कि लड़की की मेडिकल जांच की गई, जिसमें पाया गया कि वह शायद नशे में थी। मामले की जांच की जा रही है।

युवती के परिवार से बात की जा रही है कि लड़की मुंबई क्यों जा रही थी। शुरुआती जांच में पता चला कि युवती वापस कोलकाता लौटना चाहती थी, इसलिए उसने यह चाल चली।

Next Story
Top