Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अन्नाद्रुमुक ने रजनीकांत-कमल हासन की तुलना बिल्ली-चूहे से की, रजनीकांत ने कहा विधानसभा चुनाव 2021 में होगा बड़ा चमत्कार

अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन की नजदीकियां बढ़ने पर तमिलनाडू की सत्तारूढ़ पार्टी अन्नाद्रुमुक ने विवादित टिप्पणी की है। दोनों की दोस्ती को बिल्ली और चूहे की दोस्ती बताया है। जिसका अब रजनीकांत की तरफ से जवाब दिया गया है।

अन्नाद्रुमुक का रजनीकांत-कमल हासन पर विवादित बयान, बिल्ली और चूहे जैसा बताया
X
अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन (फाइल)

तमिलनाडू में अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन की नजदीकियों पर विवादित टिप्पणी की गई है। तमिलनाडू की अन्नाद्रुमुक पार्टी की तरफ से विवादित टिप्पणी की गई है। दोनों अभिनेताओं की तुलना चूहे और बिल्ली से की गई है। सत्तारूढ़ पार्टी के मुखपत्र नमातु अम्मा में दोनों की नजदीकियों की आलोचना की गई है। वहीं रजनीकांत ने कहा है कि तमिलनाडू विधानसभा चुनाव 2021 में बड़ा चमत्कार होगा।

नमातु अम्मा मुखपत्र में गुरुवार को कहा है कि आध्यात्मिक राजनीति करने का इरादा रखने वाले रजनीकांत तर्कवाद और साम्यवाद की बातें करने वाले कमल हासन से हाथ मिला रहे हैं। यह ऐसा ही होगा कि बिल्ली और चूहा एक साथ रहे। इसमें कहा है कि फिल्म जगत में कमल हासन प्रतिद्वंद्विता में वह रजनीकांत से हार गए। उन्हें डर लगता है कि राजनीति में भी ऐसा होगा। वहीं मत्स्य मंत्री डी जयकुमार ने इसे मृग मरीचिका और भ्रम बताया।

हासन ने रजनीकांत का किया समर्थन

कमल हासन और रजनीकांत ने मंगलवार को साथ में आने के संकेत दिए हैं। इसकी शुरूआत हासन ने रजनीकांत का समर्थन कर की है। रजनीकांत ने पलानीस्वामी के तमिलनाडू का मुख्यमंत्री बनने पर हैरानी जतायी थी। जिसका समर्थन करते हुए कमल हासन ने कहा कि यह आलोचना नहीं है बल्कि सच्चाई है। तमिलनाडु के कल्याण के लिए रजनीकांत के साथ हाथ मिलाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story