Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद: गोदाम में लगी भीषण आग, 9 लोगों की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में भीषण विस्फोट से गोदाम ढ़हने की खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है।

दो रेडीमेड दुकानों में आगजनी, छत तोडी, तीन फायर ब्रिगेड गाडी व 5 टैंकर पानी से बुझी आग
X
आग (प्रतीकात्मक फोटो)

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में भीषण विस्फोट से गोदाम ढ़हने की खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। इस घटना को लेकर पीएम मोदी ने भी अपना दुख जाहिर किया है।

ये है मामला

अहमदाबाद (Ahmedabad) के पिराना-पिपलाज रोड (Pirana-Piplaj Road) स्थित इमारत में आग लगने से भीषण विस्फोट हो गया। ये आग गोदाम में बॉयलर फटने से लगी। इसके बाद 12 घायलों को अस्पताल ले जाने के क्रम में 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि 5 लोगों की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। बता दें कि अभी भी कई घायलों का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, इस आग पर काबू पाने के लिए 24 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि अभी भी गोदाम से आग की लपटें निकलती हुई देखी जा रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अहमदाबाद के गोदाम में आग लगने की घटना से काफी दुखित हूं। शोक संतप्त परिवारों को मेरी सांत्वना और घायलों के लिए प्रार्थना। प्रशासन हर तरह से मदद के प्रयास में जुटा हुआ है।



Next Story