Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मानहानि केस : अहमदाबाद कोर्ट से राहुल गांधी को मिली राहत, जमानत याचिका मंजूर

वायनाड से सांसद राहुल गांधी अपने खिलाफ दायर दो आपराधिक मानहानि के मुकदमों के सिलसिले में स्थानीय अदालतों में पेश होने के लिए अहमदाबाद आए थे।

मानहानि केस : अहमदाबाद कोर्ट से राहुल गांधी को मिली राहत, जमानत याचिका मंजूरahmedabad court accepts rahul gandhi bail plea defamation case

अहमदाबाद (Ahmedabad) की एक अदालत (Court) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि केस (Defamation Case) में राहत दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर जबलपुर (Jabalpur) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) को 'हत्या का आरोपी' बताया था।

जिसके बाद उनके खिलाफ मानहानि को मुकदमा दायर किया गया। इस मामले में अहमदाबाद की एक अदालत ने राहुल गांधी को राहत देते हुए उनकी जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है।

अब अदालत में मानहानि मामले में सात दिसंबर को सुनवाई होगी। वायनाड से सांसद राहुल गांधी अपने खिलाफ दायर दो आपराधिक मानहानि के मुकदमों के सिलसिले में स्थानीय अदालतों में पेश होने के लिए अहमदाबाद आए थे।

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उनके आगमन के बाद, वे सीधे राज्य कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक के लिए सिटी सर्किट हाउस गए। इसके बाद वह दोपहर लगभग 2:30 बजे के शहर के घी कांटा इलाके में मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश हुए।

Next Story
Share it
Top