Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगस्ता वेस्टलैंड मनी लॉन्ड्रिंग केस: 25 अक्तूबर तक बढ़ी CM कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी की न्यायिक हिरासत

अगस्ता वेस्टलैंड (Augusta Westland) मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में सीबीआई कोर्ट (CBI Court) ने बिजनेसमैन रतुल पुरी (Ratul Puri) की न्यायिक हिरासत 25 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है। उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने का यह आदेश सीबीआई जज अरविंद कुमार (Arvind Kumar) ने दिया।

ED का चार्जशीट में बड़ा खुलासा, रतुल ने नाइट क्लब में एक रात में फूंके 7.8 करोड़ रुपएED का चार्जशीट में बड़ा खुलासा, रतुल ने नाइट क्लब में एक रात में फूंके 7.8 करोड़ रुपए

अगस्ता वेस्टलैंड (Augusta Westland) मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में सीबीआई कोर्ट (CBI Court) ने बिजनेसमैन और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी (Ratul Puri) की न्यायिक हिरासत 25 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है। उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने का यह आदेश सीबीआई जज अरविंद कुमार (Arvind Kumar) ने दिया।


बता दें कि बिजनेसमैन रतुल पुरी मोजर बेयर केस में पहले से ही 17 अक्टूबर तक के लिए हिरासत में हैं। इससे पहले कोर्ट ने रतुल पुरी की न्यायिक हिरासत मोजर बेयर केस में तीन अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी। इसके अलावा रतुल पुरी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी न्यायिक हिरासत में हैं।

Next Story
Share it
Top