Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ सीएम के बाद अब राजस्थान CM अशोक गहलोत बोले, यहां पंजाब जैसा नहीं होने वाला, अगली बार भी मैं ही मुख्यमंत्री

पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि यहां पंजाब जैसा कुछ नहीं होने वाला है। आज ही उन्हें यूपी चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है। उसके कुछ देर बाद ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने साफ और बड़ा संदेश दिया।

छत्तीसगढ़ सीएम के बाद अब राजस्थान CM अशोक गहलोत बोले, यहां पंजाब जैसा नहीं होने वाला, अगली बार भी मैं ही मुख्यमंत्री
X

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी उठापटक के बीच अब छत्तीसगढ़ और राजस्थान (Chhattisgarh and Rajasthan) में भी कई बगावती सुर उठ रहे हैं। पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि यहां पंजाब जैसा कुछ नहीं होने वाला है। आज ही उन्हें यूपी चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है। उसके कुछ देर बाद ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने साफ और बड़ा संदेश दिया।

इन्हीं अटकलों के बीच सीएम अशोक गहलोत ने साफ कर दिया है कि वह अगली बार भी सीएम बनने वाले हैं। गहलोत का बड़ा संदेश मीडिया से बात करते हुए जाहिर हुआ। जब उन्होंने कहा कि राजस्थान पंजाब जैसा नहीं बनने जा रहा है। यहां मीडिया और बीजेपी ही इस तरह की न्यूज चला रहे हैं। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पूरे 5 साल तक चलेगी। और साथ ही अगले 15 साल तक भी कांग्रेस की सरकार प्रदेश में रहेगी।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि मुख्यमंत्री घर के अंदर बैठे हैं। मैं जैसलमेर-जयपुर होटल में घूमता था। यह सब अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान की कृपा थी। वह हमारे विधायकों ने बचा लिया। नहीं तो मुझे नहीं पता कि वह कहां रहता है। गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके जाने से कुछ लोगों को परेशानी होने लगेगी। 15 साल सरकार चलाने का दावा किया है। इस दौरान एक बार फिर सचिन पायलट को इशारों इशारों में उन्होंने संदेश दे दिया है।

Next Story