Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ सर्कस के दो जोकर : कांग्रेस नेता

अधीर रंजन चौधरी ने सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ को सर्कस का जोकर बताया है।

सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ सर्कस के दो जोकर : कांग्रेस नेताअधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है। अधीर रंजन चौधरी ने सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ को सर्कस का जोकर बताया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ को 'सर्कस के दो जोकर' कहा है। उन्होंने कहा है कि बंगाल में राजभवन (गवर्नर हाउस) और नबना भवन (राज्य सचिवालय) में एक सर्कस चल रहा है। वहां के प्रमुख, सर्कस के दो जोकर हैं।

केंद्र सरकार पर निशाना साधा

बता दें कि बीते गुरुवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कोलकाता में उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए करते हुए सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार ने देशभर में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (सीएए) को लागू करने का ऐलान कर दिया है। जिस पर चौधरी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करती रहेगी।

भारत पीएम मोदी और अमित शाह की संपत्ति नहीं

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा था कि हां, मैं एक पाकिस्तानी हूं। बीजेपी के लोग जो कर सकते हैं वो करें। आपसे कोई डरता नहीं है। दिल्ली में बैठे 'रंगा, बिल्सा' कुछ भी कहेंगे और हमें इसे स्वीकार करना होगा अन्यथा हम गद्दार कहलाएंगे।

अपने भाषण के चौधरी ने दौरान यह भी कहा था कि भारत नरेंद्र मोदी (पीएम) और अमित शाह (गृह मंत्री) की निजी संपत्ति नहीं है। उन दोनों को ये बात समझना चाहिए। वो आज हैं लेकिन कल नहीं होंगे।

Next Story
Top