Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संसद में हेगड़े के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, महात्मा गांधी को गाली देने वाले 'रावण की औलाद'

संसद में बजट सत्र के दौरान भाजपा नेता अनंत हेगड़े के महात्मा गांधी को लेकर दिए विवाद पर कांग्रेस ने पलटवार किया।

संसद में हेगड़े के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, महात्मा गांधी को गाली देने वाले रावण की औलाद
X

संसद में बजट सत्र चल रहा है। इस दौरान सदन में कार्यवाही के दौरान भाजपा नेता अनंत हेगड़े का महात्मा गांधी को लेकर दिए विवाद पर कांग्रेस ने पलटवार किया।

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज ये महात्मा गांधी को गाली देते हैं, ये रावण की औलाद हैं। राम के पुजारी का ये अपमान कर रहे हैं।

भाजपा अनंत हेगड़े के बयान से नाराज

वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने अपने सांसद अनंत कुमार हेगड़े को महात्मा गांधी के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम पर टिप्पणी करने के लिए बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है। कर्नाटक के पूर्व केंद्रीय मंत्री ने हेगड़े के उनके घर पर मुलाकात की। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हेगड़े के इस तरह के बयान से भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नाराज है और पार्टी ने साफ कहा है कि उनके बयान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

बेंगलुरु में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान अनंत हेगड़े ने कहा था कि महात्मा गांधी का स्वतंत्रता आंदोलन एक ड्रामा था, महात्मा गांधी को अंग्रेजों का साथ मिला था। यह एक वास्तविक लड़ाई नहीं थी। यह एक समायोजन स्वतंत्रता थी।

Next Story