Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता दिलीप कुमार के भाई असलम खान का कोरोना से निधन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अपने भाइयों से अलग घर में रहते हैं। उन्होंने मार्च में कोरोना वायरस का कहर बढ़ने पर अपने हेल्थ का अपडेट देते हुए ट्वीट किया था।

अभिनेता दिलीप कुमार के भाई असलम खान का कोरोना से निधन
X
असलम खान का कोरोना से निधन, फोटो फाइल

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के भाई असलम खान का निधन हो गया है। असलम खान कोरोना वायरस से संक्रमित थे। कोरोना वायरस की वजह से उनका 88 साल की उम्र में निधन हुआ है। उन्हें डायबिटीज, हाइपरटेंशन और दिल की बीमारी थी।

दिलीप कुमार के भाई एहसान खान और असलम खान में बीते दिनों कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। 17 अगस्त 2020 को दोनों को सांस लेने में तकलीफ हुई थी जिसके बाद दोनों भाइयों को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के स्टाफ ने जानकारी दी थी कि दोनों भाइयों के शरीर में ऑक्सीजन का स्तर ज्यादा काम था जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। बताया जा रहा है कि एहसान खान की भी हालत नाजुक बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अपने भाइयों से अलग घर में रहते हैं। उन्होंने मार्च में कोरोना वायरस का कहर बढ़ने पर अपने हेल्थ का अपडेट देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि वो और उनकी पत्नी सायरा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेल्फ क्वारंटीन हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 68,898 मामले सामने आये हैं और 983 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 29,05,824 हो गई है। जिसमें 6,92,028 एक्टिव मामले हैं। जबकि, 21,58,947 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं, कोरोना वायरस के कारण भारत में अब तक 54,849 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story