Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: डॉक्टरों से माकान खाली करने वालों पर होगी कार्रवाई, अमित शाह ने पुलिस कमिश्नर से की बात

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि दिल्ली, नोएडा,वारंगल, चेन्नई आदि जगहों से रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स व समाज में डॉक्टरों और पैरामेडिक्स के बहिष्कार की खबरों को देखने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा।

Coronavirus: डॉक्टरों से माकान खाली करने वालों पर होगी कार्रवाई, अमित शाह ने पुलिस कमिश्नर से की बात

संजय नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने कोरोना वायरस (COVID19) के कारण लॉकडाउन के बीच घर और खाने के मुद्दों को उठाया है। सीनियर रेजिडेंट डॉ. अमनदीप सिंह ने कहा है कि दिल्ली में किराए पर रहने वाले डॉक्टरों को अपने घर खाली करने के लिए कहा जा रहा है क्योंकि उनके मकान मालिक को लग रहा कि वे वायरस फैला देंगे।

कृपया घबराएं नहीं

इसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बयान दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि दिल्ली, नोएडा,वारंगल, चेन्नई आदि जगहों से रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स व समाज में डॉक्टरों और पैरामेडिक्स के बहिष्कार की खबरों को देखने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा। मकान मालिक COVID19 के डर से उन्हें बेदखल करने की धमकी दे रहे हैं। कृपया घबराएं नहीं!

अमित शाह ने कि पुलिस आयुक्त से बातचीत

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से बात की है। और उन्हें मकान मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा, जिसमें डॉक्टरों और नर्सों, रोगियों का इलाज करने, आवास खाली करने के लिए कहा।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वढ़ोतरी हो रही है। देशभर में कोरोना वायरस के 536 मामले सामने आ चुके हैं । भारत में सबसे अधिक कोरोना वायरस का असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है।

Next Story
Top