Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान ने भारत के खौफ से छोड़ा, 'बाजवा के पैर कांप रहे थे, चेहरे पर पसीना था

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान की संसद में पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि भारत के खौफ की वजह से बीते साल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई हुई थी।

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान ने भारत के खौफ से छोड़ा, बाजवा के पैर कांप रहे थे, चेहरे पर पसीना था
X

अभिनंदन वर्धमान, फोटो एएनआई

पाकिस्तान में एक बार फिर भारत का खौफ देखने को मिल रहा है। क्योंकि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन वर्धमान भारत के खौफ की वजह से रिहा किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान की संसद में पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि भारत के खौफ की वजह से बीते साल विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई हुई थी। भारत को खुश करने के लिए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को छोड़ा गया था।

इसके अलावा पाकिस्तानी संसद के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने भी विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई को लेकर बयान दिया है। अयाज ने कहा कि उस समय पाकिस्तान को डर था कि कहीं भारत उस पर हमला न कर दे। इसी डर की वजह से भारत के हमले सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था।

सेना प्रमुख जावेद बाजवा को भारत के हमले का डर सता रहा था। उन्होंने यह भी कहा शाह महमूद कुरैशी भी कांप रहे थे। वो कह रहे थे कि अभिनंदन वर्धमान को खुदा के वास्ते रिहा किया दिया जाए। पाकिस्तान को भय अगर भारतीय जवान को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत, पाकिस्तान पर हमला कर सकता है।

संबित पात्रा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब

पाकिस्तान में भारत के खौफ की बात सामने आते ही भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया । उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल जी, आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे ना? जरा देखिए मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में सरदार अयाज सादिक बोल रहे है पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में की पाक के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था, कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें?'

Next Story