Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अभिजीत बनर्जी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- लोग मुझे मोदी विरोधी बोलते हैं

नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी ने सबसे पहले मजाक उड़ाकर वार्ता शुरू की।

अभिजीत बनर्जी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- लोग मुझे मोदी विरोधी बोलते हैंअभिजीत बनर्जी

नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी ने सबसे पहले मजाक उड़ाकर वार्ता शुरू करते हुए कहा कि मीडिया क्या दिखाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि मीडिया मुझे मोदी विरोधी बातें कहने में कैसे फंसाने की कोशिश कर रही है। वह टीवी देख रहे हैं, वह लोग आपको देख रहे हैं। वो जानते हैं कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मुलाकात के बाद कहा कि पीएम मोदी देश को लेकर कैसे सोचते हैं।

बता दें कि मंगलवार को 2019 अर्थशास्त्र नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घंटों मुलाकात की। मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने एक तस्वीर ट्वीट कर शेयर की।

ट्वीट कर उऩ्होंने लिखा कि भारत को अपनी उपलब्धियों पर गर्व है। नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के साथ बेहतरीन मुलाकात रही। एक मानव सशक्तीकरण के प्रति उनका जुनून अलग दिखता है। हमने विभिन्न विषयों पर एक स्वस्थ और व्यापक बातचीत की।

Next Story
Share it
Top