Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र : अब्दुल सत्तार ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, भाजपा ने कहा उद्धव सरकार के पतन की शुरुआत

अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी ने उनका पूरा सम्मान किया है। वे नाराज क्यों है इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

महाराष्ट्र : अब्दुल सत्तार ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, भाजपा ने कहा उद्धव सरकार के पतन की शुरुआतअब्दुल सत्तार ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया

महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल देखने को मिल रही है। महाराष्ट्र मंत्रिमंडल विस्तार के 6वें दिन ही नाराजगी सबके सामने आ गई है। शिवसेना कोटे से राज्य मंत्री बने अब्दुल सत्तार ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। सत्तार ने 30 दिसंबर को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में राज्य मंत्री पद की शपथ ली थी।

उद्धव सरकार के पतन की शुरुआत

अब्दुल सत्तार के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बयान दिया है। फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार के पतन की शुरुआत हो गई है। इस उद्धव सरकार में सभी को मलाईदार मंत्रालय चाहिए और यह विश्वासघात की सरकार है।

मुख्यमंत्री को नहीं भेजा इस्तीफा

अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी ने उनका पूरा सम्मान किया है। वे नाराज क्यों है इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। राउत ने आगे कहा कि यदि कोई मंत्री इस्तीफा देता है तो वह राजभवन या मुख्यमंत्री कार्यालय को देता है। अभी तक सीएम कार्यालय या राजभवन से इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Story
Top