Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Abdul Kalam Birth Anniversary: पीएम मोदी ने अब्दुल कलाम की जयंती पर शेयर किया ये खास वीडियो

Abdul Kalam Birth Anniversary: भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) की आज 88वीं जयंती (88th Birth Anniversary) पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उनकी उपलब्धियों को लेकर एक वीडियो साझा किया है।

Abdul Kalam Birth Anniversary: पीएम मोदी ने अब्दुल कलाम की जयंती पर शेयर किया ये खास वीडियोAbdul Kalam Pm Modi Share video on 88th Birth Anniversary

Abdul Kalam Birth Anniversary: भारत के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन के नाम से लोकप्रिय एपीजे अब्दुल कलाम (Dr APJ Abdul Kalam) की आज 88वीं जयंती 15 अक्टूबर (88th Birth Anniversary) को मनाई जा रही है।

इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और कांग्रेस पार्टी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से डीआरडीओ के पूर्व प्रमुख अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि दी है।

पीएम मोदी ने एक कोट लिखते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें मिसाइल मैन का संक्षिप्त विवरण दिख रहा है। पीएम ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ने 21 वीं सदी में एक सक्षम और समृद्ध भारत का सपना देखा था। उन्होंने कलाम के महान योगदानों की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि अब्दुल कलाम का जीवन हमेशा प्रेरणादायक रहा और उनकी उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए एक वीडियो भी साझा किया। अब्दुल कलाम का जन्म 15 अक्टूबर 1931 को रामेश्वरम में हुआ।

Next Story
Share it
Top