Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में हमला, स्याही फेंकी, मारपीट की और किया गिरफ्तार, केजरीवाल ने योगी पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ भारती पर किये गए हमले की निंदा की है। साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है।

AAP विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में हमला, स्याही फेंकी, मारपीट की और किया गिरफ्तार, केजरीवाल ने योगी पर बोला हमला
X

सोमनाथ भारती, फोटो फाइल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सरकारी स्कूल देखने जा रहे आम आदमी पार्टी के नेता, दिल्ली विधायक और पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर हमला किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि, सोमनाथ भारती के साथ मारपीट की गई है और उनपर स्याही भी फेंकी गई है। बता दें कि सोमनाथ भारती के साथ मारपीट की गई, उन्हीं के ऊपर स्याही फेंकी गई और उन्हीं को ही रायबरेली पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ भारती पर किये गए हमले की निंदा की है। साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है। आम आदमी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने आप नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया। पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

तानाशाही चरम पर! योगीराज=अपराधी बचाओ, विरोध दबाओ! आदित्यनाथ जी एक नही एक हज़ार बार आप नेताओं पर हमले करा लो। उत्तर प्रदेश के स्कूलों की बदहाली का मुद्दा हम उठाते रहेंगे। स्कूलों के नाम पर हज़ारों करोड़ रुपये डकारा गया है। तुम्हारा भ्रष्टाचार भी उजागर करेंगे बेईमानो।

भाजपा का डर साल दिख रहा

वहीं आप नेता राजेंद्र पाल गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह काली श्याही नहीं बल्कि योगी सरकार का काला अध्याय है। जो जल्द ही मिटने वाला है, यह 2022 में उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार के आने की आहट है इसमें भाजपा का डर साफ नजर आता है।

योगी को बोल दो, ये सब करने से कुछ नहीं होगा

योगी को बोल दो, ये सब करने से कुछ नहीं होगा। विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि जो तुमने फेंकी स्याही है, उसी से उत्तर प्रदेश में शिक्षा-स्वास्थ्य की राजनीति की इबारत लिखेंगे।

सीएम केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि योगी जी, हमारे विधायक सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फिंकवा दी? और फिर उन्हें ही गिरफ़्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए। नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए।

Next Story