Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा- गोवा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सीएम सावंत को पद से हटाएगी

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) की नाकामी और जनता के बढ़ते गुस्से के बीच अपनी साख बचाने का प्रयास कर रही है।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा- गोवा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सीएम सावंत को पद से हटाएगी
X

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party- AAP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने शनिवार को दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर में मीडिया से बात करते हुए दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly elections) से दो महीने पहले अपने मुख्यमंत्री (CM) बदलने जा रही है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) की नाकामी और जनता के बढ़ते गुस्से के बीच अपनी साख बचाने का प्रयास कर रही है।

सीएम के बदल देने से भारतीय जनता पार्टी की साख नहीं लौटेगी। गोवा के लोग इसे समझ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ये मान रही है कि गोवा के मौजूदा सीएम प्रमोद सावंत के नाकामी से जनता में उनके प्रति गुस्सा बढ़ गया है।

डिप्टी सीएम ने कहा है कि सूत्रों से जानकारी मिली है, भाजपा किसी दूसरे नेता को गोवा का मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। उनका कहना है कि सीएम के बदलने से अब कोई फायदा नहीं होगा। गोवा की जनता अपना मूड बना चुकी है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। डिप्टी सीएम ने बदलाव के लिए कुछ बिंदु भी गिनाएं हैं। चलिए जानते हैं...

* गोवा की प्रमोद सावंत की सरकार कोरोना वायरस मैनेजमेंट में फेल साबित हुई।

* गोवा सरकार में भ्रष्टाचार।

* कोविड रिलीफ के नाम पर झूठ बोला गया।

* वेतन में बढ़ोतरी एक जुमला निकला।

* गोवा सरकार आपदा प्रबंधन के मामले में भी फेल साबित हुई।

* गोवा के युवाओं को नौकरी नहीं मिली।

* गोवा में माइनिंग माफिया से निजात नहीं मिली है।

* गोवा में कानून व्यवस्था की स्थिति और शिक्षा बदहाल है।

* बिजली और पानी की कीमतें आसमान छु रहीं।

Next Story