Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के पूर्व मंत्री विजय सिंगला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जानें पूरा मामला

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के दौरान विजय सिंगला ने कहा कि उन्हें पार्टी पर पूरा भरोसा है।

पंजाब के पूर्व मंत्री विजय सिंगला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जानें पूरा मामला
X

पंजाब (Punjab) सरकार में रहे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला (Vijay Singla) को मोहाली कोर्ट (Mohali Court) ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब सिंगला का नया पता रोपड़ जेल है। सिंगला ने कोर्ट में पेश के दौरान कहा कि उन्हें पार्टी पर पूरा भरोसा है। सिंगला को भ्रष्टाचार विरोधी शाखा ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया था। उन्हें सीएम द्वारा उनके मंत्री पद से भी हटा दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोपों में बीते मंगलवार को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था और कुछ ही देर बाद एबीसी की टीम ने विजय सिंगला को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया, जिसके बाद मोहाली कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया और कोर्ट ने कार्रवाई करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


इससे पहले विजय सिंगला के ओएसडी को गिरफ्तार किया था। सिंगला के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) प्रदीप कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों को भारी सुरक्षा के बीच मोहाली कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था।

और पढ़ें
Next Story