Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: पति पत्नी से कोरोना पॉजिटिव हूं झूठ बोलकर हुआ फरार, इंदौर में गर्लफ्रेंड के साथ मिला

दरअसल, उसने ये अपनी पत्नी से ये सब बातें फ़ोन करके कहीं। उसने पत्नी से कहा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैं अब जी नहीं सकता।

मुंबई: पति पत्नी से कोरोना पॉजिटिव हूं झूठ बोलकर हुआ फरार, इंदौर में गर्लफ्रेंड के साथ मिला
X
कोरोना वायरस

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति पत्नी से कोरोना पॉजिटिव होने की झूठी जानकारी देकर घर से फरार होकर गर्लफ्रेंड के पास पहुंच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवी मुंबई के वासी का रहने वाले व्यक्ति ने अपनी पत्नी से झूठ बोला कि उसे कोरोना संक्रमण हो गया है और वह कोविड केयर सेंटर में भर्ती होने जा रहा है। उसने अपनी पत्नी से कहा, वह उससे मिलने भी नहीं आएगा और परिवार को कोरोना से बचाने के लिए अब कोरोना ठीक होने के बाद ही वापस घर आएगा। पति की बात सुनकर पत्नी के होश उड़ गए। वहीं, पति कोरोना का झूठा बहाना बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड के पास रहने चला गया।

दरअसल, उसने ये अपनी पत्नी से ये सब बातें फ़ोन करके कहीं। उसने पत्नी से कहा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैं अब जी नहीं सकता। पत्नी कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसने फोन काट दिया। फ़ोन के कटने के बाद उसकी कई बार फ़ोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद जब पत्नी को कुछ समझ नहीं आया तो उसने अपनी भाई को फोन कर सारी बात बताई। इसके बाद महिला ने पुलिस में अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद पुलिस ने लापता ढूंढने के लिए कई टीम लगा दी। एसीपी विनायक वत्स ने बताया, जांच के दौरान लापता शख्स की बाइक, चाबी, बैग और हेलमेट मिला। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका है। हमने इलाके के सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया और मोबाइल लोकेशन को ट्रैक करना शुरू किया। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी लगी कि उसका एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने इस दिशा में भी जांच शुरू कर दी। महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला। शख्स इंदौर में अपनी गर्लफ्रेंड में साथ रह रहा था।

Next Story