Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु में भाजपा ज्वाइन करने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, पुलिस को देखकर हुआ नौ दो ग्यारह

पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर सूर्या रेड हिल्स के नाम से जाना जाता है। सूर्या के ऊपर 6 हत्याओं के आरोप है।

तमिलनाडु में भाजपा ज्वाइन करने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, पुलिस को देखकर हुआ नौ दो ग्यारह
X
हिस्ट्रीशीटर भाजपा ज्वाइन करने पहुंचा

तमिलनाडु में इन दिनों भाजपा को अपराधी को पार्टी में शामिल कराने को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु में हिस्ट्री शीटर सूर्या भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में जॉइनिंग के लिए चेन्नई पहुंचा। इस कार्यक्रम में अचानक पुलिस पहुंच गई। हिस्ट्री शीटर सूर्या पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हिस्ट्री शीटर सूर्या कई मामलों में वॉन्टेड है। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

रेड हिल्स के नाम से जाना जाता है सूर्या

पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर सूर्या रेड हिल्स के नाम से जाना जाता है। सूर्या के ऊपर 6 हत्याओं के आरोप है। पुलिस ने आगे बताया, हिस्ट्री शीटर सूर्या पर इसके अलावा हत्या की कोशिश, विस्फोटक का प्रयोग करने समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में 50 मामले दर्ज हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा में सूर्या की जॉइनिंग का कार्यक्रम चेन्नई के वेंडालुरु में था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरगन भी पहुंचे थे। पुलिस को जब मालूम हुआ कि भाजपा पार्टी को ज्वाइन करने के लिए हिस्ट्री शीटर सूर्या भी पहुंचा है। तो चेंगलपट्टु जिले की पुलिस सूर्या को गिरफ्तार करने कार्यक्रम स्थल पहुंच गई। लेकिन वह पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।

हालांकि, पुलिस ने मौके पर से अन्य 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे खबर है पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए ये 6 लोग हिस्ट्री शीटर के साथी हैं। इसके बाद भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया और पकड़े गए लोगों को छोड़ने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

Next Story