Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

90 साल की बुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद हत्या, शरीर पर काटने के निशान मिले

इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने कहा कि शंकर एक कुली है और उसका गांव में क्रिमिनल रिकॉर्ड है और वह फरार है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नलगोंडा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

90 साल की बुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद हत्या, शरीर पर काटने के निशान मिलेबुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद हत्या,

तेलंगाना के नलगोंडा जिले से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक 90 साल की बुजुर्ग महिला की उसी के घर में बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। यह मामला रविवार को तक सामने आया जब बुजुर्ग महिला की बहू उनको चाय देनी पहुंची।

बुजुर्ग महिला के शरीर पर काटने, नाखूनों और चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने कहा कि मृतक के बड़े बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला के चार बेटे हैं और सभी की शादी हो चुकी है। उसके चारों बेटे अलग-अलग रहते हैं और बुजुर्ग महिला पति की मौत होने के बाद से गांव में एक झोपड़ी में रहती है।

नशे की हालत में घूम रहा आरोपी

शिकायत में 22 वर्षीय सतशला शंकर पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी मृतक के घर के पास नशे की हालत में घूम रहा था।

इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने कहा कि शंकर एक कुली है और उसका गांव में क्रिमिनल रिकॉर्ड है और वह फरार है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नलगोंडा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Story
Top