Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोवा में नहीं थम रहा ऑक्सीजन की कमी से मौत का सिलसिला, विपक्ष ने मांगा मुख्यमंत्री से इस्तीफा

गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगातार हो रही मौत के बाद विपक्ष पार्टी गोवा फॉरवर्ड ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से इस्तीफे की मांग की है।

गोवा में नहीं थम रहा ऑक्सीजन की कमी से मौत का सिलसिला, विपक्ष ने मांगा मुख्यमंत्री से इस्तीफा
X

गोवा में मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार को गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 8 मरीजों की मौत हो गई। बीती रात 2 से 6 के बीच हुई है। पिछले 4 दिनों से लगातार मरीजों की मौत हो रही है। जिसका आंकड़ा अब 83 तक पहुंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगातार हो रही मौत के बाद विपक्ष पार्टी गोवा फॉरवर्ड ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से इस्तीफे की मांग की है। विपक्ष पार्टी गोवा फॉरवर्ड के नेता विजय सरदेसाई ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। एक बार फिर बीती रात गोवा मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 8 मरीजों की मौत हो गई। बीते 4 दिनों से यह सिलसिला जारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 5 दिनों से गोवा के इस अस्पताल में लगातार मरीजों की मौत हो रही है। अब तक 83 मरीजों की मौत हो चुकी है। सरदेसाई ने गोवा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के 60 साल पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार ने 300 करोड़ की सहायता दी है। जिसका सेलिब्रेशन भी राज्य सरकार ने शुरू कर दिया है। लेकिन कोरोना काल में केंद्र सरकार ने गोवा को मदद क्यों नहीं की है।

जानकारी के लिए बता दें कि गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आज सुबह शनिवार को ऑक्सीजन की कमी नहीं होने की वजह से 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। बीती रात 2 से 6 के बीच मरीजों की मौत हुई। बीते 4 दिनों से लगातार रात के वक्त ही मरीजों की मौत हो रही है। हर दिन 20 से 25 मरीजों की मौत हो रही है। वहीं दूसरी तरफ गोवा सरकार ने भी लगातार ऑक्सीजन कमी के चलते हो रही मौत को लेकर एक कमेटी का गठन किया है, जो इस मामले की पूरी तरह से जांच करेगी।

Next Story