Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी सरकार के 8 साल: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- पीएम ने भारतीय राजनीति की संस्कृति को बदला

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज हमने नमो ऐप पर एक माइक्रोसाइट लॉन्च की है। देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और देश मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने का जश्न भी मना रहा है।

मोदी सरकार के 8 साल: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- पीएम ने भारतीय राजनीति की संस्कृति को बदला
X

मोदी सरकार (Modi Govt) के 8 साल पूरे हने का जश्न मनाया जा रहा है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सरकार के कामों की तो तारीफ की वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी (PM Modi) की खुलकर तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि कैसे पीएम मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति को बदला है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज हमने नमो ऐप पर एक माइक्रोसाइट लॉन्च की है। देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और देश मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने का जश्न भी मना रहा है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्मा और काम करने का तरीका। आगे कहा कि पीएम मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति को बदल दिया है। आज हम एक जिम्मेदार, सक्रिय, उत्तरदायी सरकार देखते हैं। मोदी है तो मुमकिन है। यह हर आम आदमी की आवाज है कि हां यह संभव है अगर पीएम मोदी हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों में हमेशा नवीनता दिखाई देती है। इस इनोवेशन के तहत पीएम मोदी ने नमो ऐप के तहत माइक्रोसाइट पर मॉड्यूल तैयार किया है। जो दिलचस्प भी है, इंटरेक्शन भी है और जानकारी के साथ इनोवेशन से भरपूर है। नड्डा ने कहा कि यूथ इंडिया को इस माइक्रोसाइट के माध्यम से सरकार द्वारा 8 साल की अवधि में क्या काम किया गया है और गेम की तरह खेलने का उद्देश्य इस वेबसाइट में जानने और जानने के साथ-साथ इसकी सही जानकारी भी दी गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार ने 8 साल पहले 26 मई 2014 को पहली बार सत्ता में आई थी और 30 मई 2019 को दूसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। इस तरह नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में आठ साल पूरे कर लिए हैं। जिसके लिए आज बीजेपी जश्न मना रही है। सरकार के कामकाज के आठ साल की उपलब्धियां गिनाईं जा रही हैं।

और पढ़ें
Next Story