Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद में 4 बच्चों समेत 6 लोगों के शव मिले, पिता का दावा लोगों ने की आत्महत्या

गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार में चार मासूम बच्चों समेत 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस की पूछताछ में पिता ने दावा किया कि सभी लोगों ने मिलकर आत्महत्या की है।

अहमदाबाद में 4 बच्चों समेत 6 लोगों के शव मिले, पिता का दावा लोगों ने की आत्महत्या
X
प्रतीत्तात्मक फोटो

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। इसमें चार मासूम बच्चे और अन्य लोग शामिल है। यह घटना वटवा इलाके की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, वारदात के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्चों के पिता जिंदा है।

पिता ने अपने बयान में बताया कि सभी लोगों ने आत्महत्या की है, लेकिन ऐसा करने के पीछे का कारण उन्हें नहीं पता। हालांकि वारदात के हालात को देखते हुए पुलिस आशंका जता रही है कि किसी ने साजिश कर लोगों की हत्या कर दी।

Also Read-एटीएस ने जिहाद के लिए लोगों को प्रेरित करना वाले युवक को किया गिरफ्तार, आतंकी संगठन से निकला लिंक

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में आत्महत्या नहीं, बल्कि किसी की हत्या करने का प्लान लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच वारदात काफी बढ़ गए हैं। कभी सुसाइड करने के मामले आ रहे हैं, तो कभी हत्या करने की। इसके पहले उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली थी।

उधर, दिल्ली के बरारी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की थी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story