Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात : अमरेली में शेर ने 5 साल के बच्चे को बनाया निवाला

वन अधिकारियों ने कहा कि लड़का शेरनी द्वारा मारा गया था। जिस इलाके में यह घटना हुई, वहां एक शेरनी की चहल पहल देखी गई है। उसके दो शावक भी हैं।

गुजरात : अमरेली में शेर ने 5 साल के बच्चे को बनाया निवालाशेर ने बच्चे पर किया हमला

गुजरात के अमरेली जिले में एक शेर ने पांच साल के बच्चों को अपना शिकार बना लिया। शेर ने एक मजदूर के पांच साल के बच्चे पर हमला किया था। जिसमें उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मामला अमरेली जिले के राजुला तालुका के उचिया गांव का है। यहां पर मंगलवार की सुबह एक मादा एशियाई शेर ने पांच साल के बच्चे पर हमला किया। इस हमले में उसकी मौत हो गई।

बच्चे का नाम किशोर परमार है। वह उचिया गांव में एक मधुभाई बच्चुभाई के कृषि इलाके की सीमा में खुले स्थान पर सो रहा था। इसी दौरान शेर ने उसपर हमला कर अपना शिकार बना लिया। जब परिजनों को किशोर बिस्तर पर नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की। साथ ही वन अधिकारियों को भी सतर्क किया।

पीपावाव मरीन पुलिस स्टेशन के सहायक उप-निरीक्षक दादाभाई देव ने कहा कि आखिरकार, वन कर्मचारियों ने किशोर का शव भेरई विडी नामक जंगल से बरामद कर लिया। यह क्षेत्र उचिया गांव करीब चार किमी दूर है।

एएसआई ने बच्चे की मौत के मामले की जांच करते हुए कहा कि लड़के का परिवार राजुला शहर के लीलापीर नी धार इलाके का निवासी है। दादाभाई देव ने कहा कि परिवार कुछ समय से उचिया गांव में रह रहा था। गांव और उसके आसपास कृषि क्षेत्रों में मजदूरों के रूप में काम कर रहे थे।

वन अधिकारियों ने कहा कि लड़का शेरनी द्वारा मारा गया था। जिस इलाके में यह घटना हुई, वहां एक शेरनी की चहल पहल देखी गई है। उसके दो शावक भी हैं। हम नहीं जानते कि जिन परिस्थितियों में यह घटना घटी, वह रात के अंधेरे में हुई थी। शेरनी और उसके दो शावकों को पड़ने का प्रयास किया जा रही है। साथ ही अधिकारियों ने लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

Next Story
Top