Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्रः भिवंडी बिल्डिंग हादसे में अब तक 35 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह जिलानी इमारत 43 साल है। जोकि, बीते सोमवार की सुबह तड़के 3:40 बजे ढह गई थी। इस इमारत में 40 फ्लैट थे और करीब 150 लोग इनमें रह रहते थे।

महाराष्ट्रः भिवंडी बिल्डिंग हादसे में अब तक 35 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
भिवंडी बिल्डिंग हादसा

महाराष्ट्र के भिवंडी में हुई घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। तीन मंजिला इमारत ढहने के हादसे में दस और लोगों के शव बरामद होने के बाद मरने वालों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 35 हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इमारत के मलबे से जिंदा निकाले जाने वाले लोगों की संख्या 25 हो गई है। इन लोगों को भिवंडी और ठाणे के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो साल से 15 साल के 11 बच्चे भी शामिल हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह जिलानी इमारत 43 साल है। जोकि, बीते सोमवार की सुबह तड़के 3:40 बजे ढह गई थी। इस इमारत में 40 फ्लैट थे और करीब 150 लोग इनमें रह रहते थे। बता दें कि भिवंडी, ठाणे से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित है।

बताया जा रहा है जिस समय इमारत ढही, उस समय उसमें रहने वाले लोग सो रहे थे। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि एनडीआरएफ और टीडीआरएफ के कर्मी मौके पर मौजूद हैं और सर्च अभियान जारी है। आशंका जताई जा रही है अभी मलबे में कई और लोग दबे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिल्डिंग मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story