Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद भी भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन आतंकी नहीं माने। फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा में त्राल के नागबेरान तारसर के जंगल में हुई मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल, इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को पुलवामा के त्राल के नागबेरान तारसर के जंगल में आतंकी की मौजूदगी का इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू करते हुए इलाके को चारों ओर से घेर लिया।

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद भी भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन आतंकी नहीं माने। फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 24 जुलाई को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन शुरू हुआ। सुरक्षाबलों का यह है ऑपरेशन लगातार तीन दिन तक चला। सुरक्षाबलों द्वारा सुमलर इलाके के शोकबाबा और आरागाम जंगल क्षेत्र में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। जोकि लगातार करीब 72 घंटे (3 दिन) से भी अधिक समय तक चला। भारतीय सुरक्षा बलों ने इस ऑपरेशन के दौरान इन आतंकियों को ढेर करने में सफलता हासिल की थी। ये सभी आतंकी, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के थे। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

Next Story