Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सितलकुची में वोट डालने के लिए लाइन में लगे मतदाता की गोली मारकर हत्या, लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

आनंद बर्मन के परिजनों ने परिजनों ने हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। परिजनों का कहना है कि आनंद भाजपा का समर्थक था, इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

सितलकुची में वोट डालने के लिए लाइन में लगे मतदाता की गोली मारकर हत्या, लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला
X

पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इस बीच हिंसा की खबर भी सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कूचबिहार के सितलकुची में एक मतदाता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, सितलकुची में वोट देने के लिए बूथ पर कतार में खड़े एक वोटर की कथित फायरिंग में मौत हो गई है। मृतक की पहचान 18 साल के आनंद बर्मन के रूप में की गई है।

तृणमूल कांग्रेस पर लगा हत्या का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद बर्मन के परिजनों ने परिजनों ने हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। परिजनों का कहना है कि आनंद भाजपा का समर्थक था, इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

हुगली लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

हुगली में स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया है। वहीं हुगली में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर भी स्थानीय लोगों ने हमला किया है। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने की कोशिश की। मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। पुलिस ने कुछ नहीं किया, पुलिस को सब मालूम है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज पश्चिम बंगाल में चौथे चरण में 5 जिलों की 44 सीटों पर वोटिंग हो रही है। जिनमें हावड़ा जिले की 9 सीट, दक्षिण 24 परगना जिले की 11 सीट, हुगली जिले की 10 सीट, अलीपुरद्वार की 5 सीट, कूचबिहार की सभी 9 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसके अलावा, कोलकाता के छह निर्वाचन क्षेत्रों के लिए भी मतदान हो रहा है हैं, जिनमें बेहाला पूर्व और पश्चिम, कस्बा, मेटियाब्रुज, जाधवपुर और टॉलीगंज शामिल हैं. दक्षिण 24 परगना का हिस्सा होने के बावजूद ये निर्वाचन क्षेत्र कोलकाता के प्रशासनिक क्षेत्र के अन्तर्गत आते हैं।

Next Story