Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! 16 साल की नाबालिग को एक ही रात में 3 अलग जगहों पर बनाया शिकार, अब तक 6 लोग गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ रेप ही नहीं गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया गया।

वारदात! 16 साल की नाबालिग को एक ही रात में 3 अलग जगहों पर बनाया शिकार, अब तक 6 लोग गिरफ्तार
X

डेमो फोटो...

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ रेप ही नहीं गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया गया। उसे एक बार नहीं बल्कि तीन बार हवस का अलग-अलग जगहों पर शिकार बनाया गया। एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर वारदात की गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की मां ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। क्योंकि नाबालिग 31 मई को एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से नहीं लौटी थी। जिसके बाद पुलिस किडनैपिंग का केस दर्ज करके नाबालिग की तलाशी में जुट गई।

एक जून को जब लड़की घर लौटी, तो उसने अपने परिवार को पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। पुलिस को बताया कि उसके कई दोस्तों ने अलग-अलग जगहों पर उसके साथ बलात्कार किया है। यह पूरा मामला उत्तरजीवी और मलाड इलाके का है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में 7 लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग के इंस्‍टाग्राम पर कुछ दोस्‍त थे। जिसमें से एक दोस्त ने बर्थडे पार्टी दी थी। सभी दोस्त मड इलाके के एक होटल के बाहर मिले और वहीं कार में केक काटा। इसी दौरान कार में दो लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया।

Next Story