Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस के 16 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफे स्वीकार करने की मांग की

मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कांग्रेस के 6 बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

कांग्रेस के 16 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफे स्वीकार करने की मांग की

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 16 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि जैसे आपने 6 विधायकों के इस्तीफे स्वीकार किए हैं वैसे ही हमारे इस्तीफे भी स्वीकार करें। मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कांग्रेस के 6 बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

ये हैं कांग्रेस के 16 विधायक

कांग्रेस के जजपाल सिंह जज्जी, बृजेंद्र सिंह यादव, रणबीर सिंह जाटव, कमलेश जाटव, गिर्राज दण्डोतिया, मनोज चौधरी, ओपीएस भदौरिया, रक्षा संतराम सरौनिया, सुरेश धाकड़, राज्यवर्धन सिंह प्रेमसिंह, बिसाहूलाल सिंह, हरदीप सिंह डंग, जसमंत सिंह जाटव, मुन्नालाल गोयल, रघुराज सिंह कंषाना और ऐदल सिंह कंषाना ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफे स्वीकार किए जानें की मांग की है।

6 बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार किया गया

बता दें कि मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कांग्रेस के 6 बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा प्रक्रिया और कार्य संचालन संबंधी नियम 276 के तहत 10 मार्च को दिए गए इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Top