Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात में दर्दनाक हादसा: रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह एक्सीडेंट आज सुबह करीब 6.20 बजे हुए। बताया जा रहा हे कि कार की रफ्तार ज्यादा तेज थी और वह सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

गुजरात में दर्दनाक हादसा: रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X

गुजरात में आणंद जिले से एक दिल को झकझौर कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर आज (बुधवार) का दिन काल बनकर टूटा है। जिले के तारापुर हाईवे पर कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह एक्सीडेंट आज सुबह करीब 6.20 बजे हुए। बताया जा रहा हे कि कार की रफ्तार ज्यादा तेज थी और वह सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के द्वारा कार में फंसे शवों को काफी मुश्किल से निकाला गया।

ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद फरार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा तारापुर हाईवे पर स्थित इंद्रराज दूरावेट फैक्ट्री के समीप हुआ है। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। सभी शवों को तारापुर के रेफरेल हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है। हादसे के बाद से ही ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। कार में सवार सभी लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुजरात के आणंद जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं। उन लोगों के प्रति संवेदना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

Next Story