Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेन्नई के सरकारी अस्पताल में 10 मरीजों की मौत, परिजनों का आरोप- ऑक्सीजन की कमी से गई जान

चेन्नई के सरकारी अस्पताल में 10 मरीजों की मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण हमारे मरीजों की मौत हुई है।

चेन्नई के सरकारी अस्पताल में 10 मरीजों की मौत, परिजनों का आरोप- ऑक्सीजन की कमी से गई जान
X

भारत में कोरोना वायरस का कहर तेजी बढ़ रहा है। इस कोरोना संकट के बीच मरीजों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। इसी वजह से संक्रमित मरीज तड़प तड़पकर दम तोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला चेन्नई के सरकारी अस्पताल से सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई के सरकारी अस्पताल में 10 मरीजों की मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण हमारे मरीजों की मौत हुई है। जिसको लेकर अस्पताल के बार परिजनों ने जमकर हंगामा काटा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हजारों लोग कोरोना की वजह से तोड़ रहे दम

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। प्रतिदिन कोरोना वायरस लाखों लोगों को अपनी जद में ले रहा है और हजारों की संख्या में लोग हर रोज दम तोड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो ज्यादातर लोग ऑक्सीजन और बेड न मिलने की वजह से दम तोड़ रहे हैं।

इस संकट के समय में भारत की मदद के लिए अमेरिका, सउदी अरब समेत कई अन्य सामने आए हैं। अन्य देशों से ऑक्सीजन समेत राहत सामग्री भारत आ रही है। बीते कल कुबैत और अमेरिका से भारत के लिए मदद आई है।

चेन्नई में 6,313 नये मामले आए

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6,313 नये मामले दर्ज किए गए हैं और एक दिन में 36 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ शहर में संक्रमितों की संख्या 3,58,573 हो गई है और मरने वालों का आंकड़ा 4,891 पहुंच गया है। वहीं शहर में अभी भी 33,225 एक्टिव केस हैं और 3,20,457 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं।

Next Story